अम‍िताभ ने कुछ इस अंदाज में किया बेटी श्वेता को बर्थडे विश, कैप्शन में लिखी ये खास बात

3/17/2019 4:36:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अमिताभ ने बेटी को जन्मद‍िन की बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर श्वेता के बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इस तस्वीर में श्वेता संग ब‍िग बी और जया बच्चन नजर आ रहे हैं। इसके साथ अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- दुन‍िया की सबसे अच्छी बेटी को जन्मद‍िन की बधाई। कितनी खूबसूरती से तुम बड़ी हुईं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to the big sis!! Thankfully, my hand-mouth coordination has improved since then!!! Have a wonderful day and an ever better year, Shwetdi. Love you. 🤗

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on Mar 16, 2019 at 12:21pm PDT

 

अभिषेक ने भी इंस्टाग्राम पर  श्वेता संग बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी और ल‍िखा- 'जन्मद‍िन की बधाई big sis!! Shwetdi... Love you।'

 

बता दें कि अमिताभ श्वेता के बेहद करीब हैं। इस बात का सबूत पब्ल‍िक इवेंट में दोनों की ट्यून‍िंग और सोशल मीड‍िया पर शेयर की गई तस्वीरों में मिलता है। अमिताभ कई मौकों पर बेटी श्वेता संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। श्वेता ने बीते द‍िनों एक किताब ल‍िखी है। इस पर अमिताभ ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा था कि तुमने दादा की व‍िरासत को आगे बढ़ाया। इस बात की बहुत खुशी है। श्वेता चाहे फिल्मी दुन‍िया से दूर हों लेकिन इंडस्ट्री में उनके कई करीबी दोस्त हैं।

Smita Sharma