अमिताभ बच्चन की फैंस को चेतावनी- 'रविवार को जलसा के सामने ना आएं'

5/7/2023 3:34:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मेगास्टार अमिताभ बच्चन का देश और दुनिया में काफी क्रेज है। फैंस एक्टर की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं और अक्सर उन्हें मिलने के लिए उनके जलसा के बाहर उमड़े रहते हैं। हालांकि, अब एक्टर ने अपने फैंस को एक चेतावनी दी है और कहा कि वो रविवार को उनसे मिलने के लिए जलसा के बाहर ना आएं। एक्टर की यह बात सुनकर उनके फैंस काफी हैरान हैं।

 

 

दरअसल, फैंस बिग बी को देखने के लिए हर रविवार को उनके बंगले जलसा के बाहर फैंस इकट्ठा होते हैं। प्रशंसकों को परेशानी से बचने के लिए अमिताभ ने शनिवार रात अपने ब्लॉग में लिखा कि प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते वो इस बार उनसे नहीं मिल पाएंगे।

 

 

अमिताभ बच्चन ने लिखा, "निश्चित रूप से कल जलसा की गेट पर नहीं जा पाऊंगा, क्योंकि...मुझे कुछ काम है, जिसके लिए रविवार का दिन निश्चित किया गया है। मैं शाम को 5:45 तक लौटने की कोशिश करूंगा, लेकिन देर हो सकती है। तो पहले से चेतावनी दे रहा हूं कि गेट पर ना आएं।''

 

काम की बात तो अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म सेक्शन 84 है, जिसकी वह इन दिनों शूटिंग कर रहे हैं। सेक्शन 84 रिभु दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसमें डायना पेंटी, अभिषेक बनर्जी और निमरत कौर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी के पास प्रोजेक्ट-के भी है, जिसकी हैदराबाद में शूटिंग के दौरान वह चोटिल हो गए थे और बाद में शूटिंग को कैंसिल कर दिया था।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News