अमिताभ-शाहरुख के बीच हुए दिलचस्प ट्वीट, बिग B बोले- ''साथ में काम करते हैं मेरे पास एक आइडिया है''

3/9/2019 12:05:39 PM

मुंबई. महिला दिवस पर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नु की फिल्म 'बदला' रिलीज हुई। इस फिल्म के रिलीज के बाद बिग-बी अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद शाहरुख खान और अमिताभ के बीच दिलचस्प ट्वीट का सिलसिला शुरू हो गया। इसमें बाद में तापसी ने भी अपना कमेंट पोस्ट किया। 

दरअसल, 'बदला' फिल्म को शाहरुख खान की रेड चिली एंटरटेंमेंट ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की रिलीज के बाद अमिताभ ने ट्विटर पर फिल्म 'बदला' का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा कि "ये तो हो गया...अब कल नौकरी कहां, 50 वर्षों से यही पूछता आ रहा हूं"। 

अमिताभ के ऐसे लिखना के बाद शाहरुख ने उस पर कमेंट किया कि "सर आपको मिल जाए नौकरी तो मेरी भी सिफारिश कर देना"। शाहरुख के ऐसा लिखते ही अमिताभ ने रिप्लाई किया कि "hehehaaah .. sir साथ में काम करते हैं  ! मेरे पास एक idea है"। 

वहीं, तापसी ने भी इन दोनों के ट्वीट पढ़ने के बाद लिखा, आप दोनों मुझे भी इस फ्रेम में रख लेना...मैं अच्छा काम कर लेती हूं। उल्लेखनीय है कि शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'बदला' को अच्छा रिस्पांस मिला है और क्रिटिक्स ने भी फिल्म की कहानी और अमिताभ-तापसी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। 

Konika