अमिताभ बच्चन ने सरेआम पकड़ा इस एक्ट्रेस का दुपट्टा, इंटरनेट पर आग की तरह फैली ये Video

1/31/2020 9:15:58 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। उनके फैंस उनकी वीडियो और तस्वीरों के देखने के लिए काफी उत्सुक रहते है। ऐसे में इस बार अमिताभ बच्चन एक वायरल वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं।

वायरल वीडियो में अमिताभ बच्चन टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे हैं।

वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। इस वीडियो को दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

How'd you caption this? -With #BigB the #LegendOfBigScreen. -Learnt a few more lessons about #BeingTrueToYourWork and #BeingAThoroughProfessional!♥️ @amitabhbachchan @pradeepsarkar

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Jan 31, 2020 at 12:54am PST

दिव्यांका त्रिपाठी ने अमिताभ बच्चन के साथ वाले वीडियो को शेयर कर फैंस से कैप्शन की भी डिमांड की है। इस वीडियो को शेयर किए हुए एक घंटा भी नहीं हुआ है और इसे एक लाख 37 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते दिख रहे हैं कि जो भरोसा करता है उस पर भरोसा करना। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

Pawan Insha