''ऐ Twitter भैया, अब तो पैसा भी भर दिये.. Blue Tick हटने पर छटपटाए अमिताभ ने जोड़े हाथ, कहा-अब गोड़वा जोड़े पड़ी का?"

4/21/2023 5:24:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शुक्रवार को ट्विटर से कई वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए गए। इस लिस्ट में राजनेताओं, स्टार्स, पत्रकारों समेत मशहूर हस्तियों तक शामिल हैं। इस बड़े बदलाव के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। ट्विटर के मालिक एलन मस्क की नई पॉलिसी के अनुसार, अब लीगेसी वेरिफाइड ब्लू टिक सिर्फ उन्हें ही दिया जाएगा, जो इसकी मेंबरशिप लेंगे यानी ब्लू टिक के लिए रकम अदा करेंगे। वहीं, ब्लू टिक हटने से महानायक अमिताभ बच्चन परेशान हो गए हैं और उन्होंने  एलन मस्क के आगे हाथ जोड़ दिए हैं। एक्टर ने एक ट्वीट के जरिए अपने ट्विटर पर ब्लू टिक वापस लगाने के लिए रिक्वेस्ट किया है।

 

 

अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट में लिखा, "ए ट्विटर भइया! सुन रहें हैं? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम ... तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं- Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ??"

 


अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट थोड़ी ही देर में खूब वायरल हो गया। उनके इस ट्वीट को 37 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

बता दें, ट्विटर के लीगेसी वेरिफाइड ब्लू टिक हटाने के फैसले के बाद अमिताभ बच्चन के साथ शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, सलमान खान, मीका सिंह, स्वानंद किरकिरे और प्रकाश राज जैसे कई सेलेब्स के अकाउंट से ब्लू टिक हटा लिए गए हैं। इनके अलावा क्रिकेटर विराट कोहली, रोहित शर्मा और राजनेता सीएम योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के ट्विटर अकाउंट से भी ब्लू टिक हट गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News