अमिताभ बच्चन ने कराई दूसरी आंख की सर्जरी, ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर किया जिंदगी बदलने वाला अनुभव

3/16/2021 10:27:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने पिछले दिनों मोतियाबिंद हटवाने के लिए अपनी एक आंख की सर्जरी करवाई थी। जिसके बाद उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया पर बताया था कि उनकी सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है। वहीं अब बिग बी ने अपनी दूसरी आंख की सर्जरी भी करवा ली है। जिसकी जानकारी देते हुए उन्होंने जिंदगी बदलने वाला अनुभव फैंस के साथ शेयर किया है।

PunjabKesari

 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- “दूसरी सर्जरी भी ठीक हो गई है। ठीक हो रहा हूं। जिंदगी बदल देना वाला एक्सपीरियंस रहा है। आपको पता चलेगा कि आपने जो पहले नहीं देखा वह कितना खूबसूरत था, शानदार अनुभव रहा।”

PunjabKesari


अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर उन्हें आराम करने की सलाह दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

बता दें इससे पहले भी बिग बी ने फरवरी में आंख की पहली सर्जरी कराई थी। जिसके बाद उन्होंने ब्लॉग में अपना अनुभव शेयर किया था और फैंस की दुआओं का आभार जताया था। उन्होंने लिखा था, 'इस उम्र में आंख की सर्जरी नाजुक होती है और इसे सटीक तरह से करने की जरूरत होती है। जो सबसे अच्छा किया जा सकता है, किया जा रहा है और उम्मीद है जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। हालांकि यह रिकवरी काफी समय में होगी इसलिए अगर मुझसे टाइपिंग की गलतियां हों तो मुझे माफ करें।'
वहीं अमिताभ बच्चन के काम की बात करें तो एक्टर के पास कई अपकमिंग प्रोजेक्टस हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे जैसी मूवीस शामिल हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News