India vs England: अमिताभ बच्चन ने भारतीय गेंदबाजों को लेकर किया ऐसा ट्वीट,ट्रोलर्स बोले- ''उठा ले रे देवा''

3/5/2021 1:09:18 PM

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने ट्विटर याफिर ब्लाॅग में कभी अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करते हैं तो कभी अपने विचार शेयर करते हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के ट्वीट्स भी काफी वायरल होते हैं हालांकि कई बार वह अपने ट्वीट्स की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। हाल ही में फिर कुछ ऐसा ही हुआ।

अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिए अपनी तरफ से तो उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की तारीफ की लेकिन वह  आ यूजर्स के निशाने पर गए। दरअसल इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने लगातार दो टेस्ट जीते। अमिताभ बच्चन ने सीरीज के आखिरी टेस्ट के पहले दिन ऐसा ट्वीट किया कि वह ट्रोल हो गए।

गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पर 4 मार्च 2021 को जोड़ते हुए भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की।अमिताभ ने लिखा-आज की ताऱीख 4.3.21, और ये 4.3.21 एक अनोखा संयोग है। इंडिया बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच में आज अक्षर पटेल ने 4, आर अश्विन ने 3, मोहम्मद सिराज ने 2, सुंदर ने 1। बिग बी के इसी ट्वीट के कारण वह ट्रोल हो रहे हैं।

 

एक यूजर ने लिखा- 'थैंक्यू सर, मेरे फैन का रेग्यूलेटर भी है- 4 3 2 1...'

एक ने अमिताभ की तस्वीर के साथ लिखा- 'क्या हो गया सर जी को।'

 

एक यूजर ने हेरा फेरी का मीम शेयर किया, जिस पर लिखा है- 'उठा ले रे देवा, उठा ले रे बाबा...'


अमिताभ को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने उनके ट्वीट को कॉपी पेस्ट बताते हुए  गैंग्स ऑफ वासेपुर का मजेदार मीम शेयर किया। इश पर लिखा- 'अब तो सच बोल दे।'

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन सर्जरी से पहले अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मे डे' की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'बटरफ्लाई' भी शामिल हैं।
 

 

 

Content Writer

Smita Sharma