अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत तक...स्टार्स ने फैंस को दी जन्माष्टमी की बधाई

8/19/2022 3:32:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया जा रहा है। मंदिर में लड्डू गोपाल की खूब पाठ-पूजा हो रही हैं और लोग इसे धूमधाम से सेलिब्रेट करते नजर आ रहे है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी इस पर्व को खूब धूमधाम से मनाते हैं। स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट कर लोगों को जन्माष्टमी की बधाई दी है। देखें स्टार्स के पोस्ट...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फैंस को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी। इसमें आप देख सकते हैं कि यह वीडियो अमिताभ की सुपरहिट फिल्म खुद्दार का 'मच गया शोर सारी नगरी में' गाने का है, जिसमें वह जन्माष्टमी पर मटकी फोड़ते हुए नजर आ रहे और साथ ही वीडियो में अभिषेक बच्चन की भी एक झलक देखने को मिलेगी जिसमें अभिषेक की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव के मौके का सीन शामिल है।

 

हेमा मालिनी ने बाल गोपाल की तस्वीर शेयर कर जन्माष्टमी मनाने की वजह बताई है। उन्होंने पोस्ट में लिखा ,ये श्रीकृष्ण जन्माष्टमी है जो भगवान के जन्म का जश्न मनाती है, जो बुराई नष्ट करने के लिए पृथ्वी पर अवतरित हुए थे। भगवत गीता सम्मानजनक जीवन जीने की सीख देने वाला ग्रंथ है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)


वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी कृष्ण कन्हैया की पूजा अर्चना का वीडियो शेयर लोगों को बधाई दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 


कंगना रनौत ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर लिखा, 'पिछले साल मैं बांके बिहारी दर्शन के लिए वृंदावन गई थी.. राधे राधे, जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।'

PunjabKesari


कॉमेडियन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर बेटे लक्ष्य को लड्डू गोपाल बना एक वीडियो शेयर किया, जो लोगों का खूब दिल जीत रहा है।
ऐसे ही अन्य कई स्टार्स ने भी अपने फैंस को कृष्णा जन्माष्टमी की बधाई दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News