कोरोना संक्रमित रह चुके अमिताभ ने अब तक नहीं लगवाई कोरोना वैक्सीन, वजह बताते हुए कहा-''एक और प्रकार का डर सता रहा है''

3/22/2021 12:03:56 PM

मुंबईः जहां एक तरफ देशभर में फिर से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं देश में इस वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए टीकाकरण भी शुरु हो गया। बाॅलीवुड के भी कई स्टार्स आए दिन कोरोना वैक्सीन लगवाते नजर आ रहें हैं। अब तक शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, जितेंद्र, हेमा मालिनी, जॉनी लीवर जैसे सितारे कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। हालांकि 78  साल के अमिताभ बच्चन ने अभी तक कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई है। 

PunjabKesari

आखिर कोरोना संक्रमित रह चुके अमिताभ ने कोविड वैक्सिन क्यों नहीं लगवाई, इसका जवाब खुद उन्होंने एक ब्लाॅग लिखा दिया। अपने ब्लॉग पर फिल्म को लेकर बात की और कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई।

PunjabKesari

बिग बी ने लिखा- 'वायरस के एक और प्रकार का डर सता रहा है। टीका अनिवार्य हो गया है और जल्द ही मुझे भी कतार में लगना होगा। जैसे ही आंख ठीक होती है...तब तक दुनिया अजीब है।'

PunjabKesari

इसी महीने अमिताभ बच्चन ने अपनी आंख की सर्जरी की बारे में जानकारी दी थी। पिछले हफ्ते ही उनकी दूसरी आंख की सर्जरी हुई थीं। ऐसे में बिग बी पूरी तरह से अपनी आंखों को ठीक करने के बाद ही टीका लगवाएंगे।

PunjabKesari

बता दें कि साल 2020 में अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने बॉलीवुड में हंगामा मचा गया था। अमिताभ ही नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अराध्या बच्चन भी को कोरोना हो गया था। अमिताभ और अभिषेक बच्चन को मुंबई के एक अस्पताल में रखा गया था। तबीयत बिगड़ने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन, अराध्या बच्चन भी हाॅस्पिटल में एडमिट थे। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो बिग बी के पास कई फिल्में पाइपलाइन हैं। अमिताभ बच्चन बहुत जल्द फिल्म 'चेहरा' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ रिया चक्रवर्ती, इमरान हाशमी हैं। चेहरे 30 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इसके अलावा बिग बी मेडे, झुंड,ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं खबर है कि छोटे पर्दे के मशहूर गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 की भी तैयारी शुरू हो चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News