पंजाब पहुंचे अमिताभ बच्चन को देखने जुटी फैंस की भीड़, देखें तस्वीरें

11/27/2019 1:16:45 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में पंजाब के रोपड़ शहर में पहुंचे हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। अमिताभ की ये तस्वीरें रोपड़ के हैरीटेज हवेली के बाहर की हैं।

इन तस्वीरों में अमिताभ ट्रैक सूट में कूल अंदाज में दिख रहे हैं। हवेली के बाहर अमिताभ की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ जमा थी। तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि अमिताभ के आस-पास काफी सिक्योरिटी थी हालांकि उन्होंने हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन किया।

दरअसल, अमिताभ इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं।फिल्म की सारी कास्ट इन दिनों मनाली में हैं। वहीं अमिताभ भी मनाली के लिए रवाना हुए हैं। रोपड़ में वह थोड़ी देर रुके और वहां ब्रेकफास्ट किया। अमिताभ की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें अमिताभ,आलिया भट्ट,रणबीर कपूर के अलावा मौनी राॅय, डिंपल कपाड़िया समेत कई स्टार्स हैं। यह फिल्म अगले साल समर में रिलीज हो रही है। इस फिल्म के अलावा अमिताभ आयुष्मान के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो, झुंड जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।  

 

Smita Sharma