फंड इकट्ठा करने में बिग बी को आती है शर्म, बोले-''दान कर सकता हूं, लेकिन पैसे नहीं मांग सकता''

5/17/2021 10:50:12 AM

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर देश में थमले का नाम नहीं ले रही है।अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी भी संक्रमितों और उनके परिवार की चिंता बढ़ा रही है। ऐसे में सरकार इस समस्या से निपटने की कोशिश में हैं। वहीं बी-टाउन इंडस्ट्री भी आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। कुछ स्टार्स ने खुद ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध करवाएं हैं तो वहीं कुछ ऐसे हैं जो संक्रमितों की मदद के लिए कोरोना फंड इक्ट्ठा कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं लोग ज्यादा से ज्यादा इस फंड में पैसे जमा कर रहे हैं ताकी कोरोना पीड़ितों की मदद की जा सके। इसी बीच कोरोना के लिए अपना योगदान दे चुके बिग बी ने  'फंडरेजिंग' को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने अपने ब्लाॅग के जरिए बताया कि उन्हें उन्हें दूसरों से पैसा मांगना 'शर्मनाक' लगता है। बिग बी ने अपने ब्लाॅग में लिखा कि फंडरेजिंग का काम सच में काबिले तारीफ है, लेकिन मैं इसे खुद कभी शुरू नहीं करुंगा क्योंकि मुझे पैसे मांगना शर्मनाक लगता है। मैंने अकेले ही 25 करोड़ रूपए दान किए हैं।

PunjabKesari


अमिताभ नेअपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा-'वो अपने योगदान के बारे में इसलिए नहीं बता रहे कि उनकी तारीफ की जाए बल्कि इसका मकसद सभी को ये यकीन दिलाना है कि वास्तव में मदद की जा रही है और वो केवल कोरे वादे नहीं नहीं कर रहे हैं। मैं जहां से जो भी दे सकता हूं वो दे देता हूं, मेरे साधन बेहद सीमित है, ऐसा प्रतीत नहीं होता होगा, लेकिन वो हैं।मुझे लगता है किसी से भी पैसे मांगना मेरे लिए शर्मनाक है।'

PunjabKesari

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में 'पब्लिक वेलफेयर' एड के ऊपर भी लिखा है। वह लिखते हैं-'मैंने पब्लिक वेलफेयर के लिए जो भी एड किए हैं, उसके लिए आज तक सीधे तौर पर कोई योगदान नहीं मांगा। अगर कभी ऐसी अनदेखी हो गई है तो मैं माफी मांगता हूं।'


PunjabKesari

बता दें कि बिग बी ने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज भी ले लिया। उन्होंने वैक्सीन लगवाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की और साथ ही इसके लिए मजेदार कैप्शन भी लिखा। बिग ने लिखा-'दूसरा भी हो गया। कोविड वाला, क्रिकेट वाला नहीं। सॉरी, सॉरी यह काफी बुरा था।' बिग बी ने अप्रैल में कोरोना की पहली डोज ली थी।


PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ  'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'मे डे' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह जल्द ही दर्शकों के पसंदीदा गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के साथ टीवी पर नजर आने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static