रश्मिका मंदाना के पेट ''ऑरा'' को घर लाना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, वायरल हुई फोटो

7/10/2021 10:28:31 AM

नई दिल्ली। नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना इन दिनों अमिताभ बच्चन के साथ मुंबई में अपनी दूसरी हिंदी फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म के सेट पर अपनी फरबॉल, ऑरा को ले गईं थीं, जहां बिग बी खुद ऑरा के साथ खेलने से खुद को रोक नहीं पाए।

 

बिग बी ने सोशल मीडिया पर रश्मिका की पैट ऑरा के साथ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं है जिस पर अभिनेत्री का रिएक्शन देखने लायक है। कैप्शन में उन्होंने लिखा,"my new companion on set .. cozy and comfortable in my arms .. wanted so much to bring her home .. but." तस्वीरों में, बिग बी को रश्मिका की पैट ऑरा के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री कॉमेंट सेक्शन में लिखती हैं,"I took her." 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 

ऐसा लग रहा है कि रश्मिका और बिग बी मुंबई में 'गुडबाय' की शूटिंग खूब एन्जॉय कर रहे हैं। अभिनेत्री को हाल ही में मुंबई में अपना आशियाना भी मिल गया है, जहां रह कर वह अपनी हिंदी परियोजनाओं पर अधिक ध्यान केंद्रित कर सकती हैं। एक्ट्रेस जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  उनके पास पाइपलाइन में अल्लू अर्जुन के साथ पैन-इंडिया फिल्म, 'पुष्पा' भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News