अमिताभ ने फिल्म ''कुली'' के हादसे को याद करते हुए शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, बोले- ''जब पहली बार अपने पिता को रोते देखा''

1/9/2021 4:25:06 PM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है। अमिताभ ने इस तस्वीर से जुड़े हादसे के बारे में भी बताया है।

PunjabKesari
ये तस्वीर एक फैन ने शेयर कर अमिताभ को बताया कि उनके ट्विटर पर 45 मिलियन पूरे हो गए हैं। तस्वीर को देखकर अमिताभ को फिल्म कुंली से जुड़े हादसे की याद आ गई और उन्होंने खुद भी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में अमिताभ अपने पिता हरिवंश राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। अमिताभ पिता के पैर छू रहे हैं और अभिषेक उन्हें हैरानी से देख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा-  मैं ट्विटर परिवार को बताना चाहता हूं 45 मिलियन पूरे हो गए हैl थैंक्यू जैस्मिन, यह तस्वीर बहुत खास हैl मैं कुली हादसे के बाद मौत से लड़कर घर वापस आया थाl यह पहली बार है जब मैंने पिताजी को रोते हुए देखा थाl इसमें चिंतित अभिषेक बच्चन भी दिखाई दे रहे हैं।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 काम की बात करें तो अमिताभ बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाले है। इसके अलावा अमिताभ फिल्म चेहरे और झुंड में भी नजर आएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Related News

Recommended News