अमिताभ बच्चन को आई फैंस की याद, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, बोले ''मशहूर होने का शौक नहीं मुझे''

6/20/2020 12:19:25 PM

मुंबई. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया की दुनिया में काफी सक्रिय रहते हैं। उनका हर छोटा सा ट्वीट या तस्वीर पोस्ट करते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में एक बार फिर अमिताभ अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीर के साथ एक खास मैसेज शेयर किया है, जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं, जो उनके घर जलसा के बाहर की हैं। उन्हें देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ जुटी हुई है। अमिताभ हर रविवार जलसा से बाहर निकलकर प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार करते हैं हालांकि अभी लॉकडाउन है ऐसे में लोगों का एक जगह जुटना मना है। फैन्स के साथ मुलाकात करते की तस्वीरे शेयर कर एक्टर ने लिखा, 'मशहूर होने का शौक नहीं मुझे, आप मुझे पहचानते हैं बस इतना काफी है ~ HRB.' ये लाइने अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन की लिखी हुई हैं। अमिताभ अक्सर अपने पिता की लिखी कविताएं सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और फैंस को सुनाते हैं।

 

इससे पहले भी बिग बी ने अपने पिता की कुछ लाइनें शेयर करते हुए लिखा, 'मन का हो तो अच्छा, मन का ना हो तो ज्यादा अच्छा. बाबूजी ने जब मुझे मेरे जीवन के एक विचलित मोड़ पर ये सिखाया, तो समझ में नहीं आया. जो मन का ना हो वो ज्यादा अच्छा कैसे हो सकता है. फिर जब उन्होंने समझाया तो समझ गया. अगर तुम्हारे मन का नहीं हो रहा है, तो वो ईश्वर के मन का हो रहा है, और ईश्वर हमेशा, तुम्हारा अच्छा ही चाहेगा, इसलिए ज्यादा अच्छा!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“मन का हो तो अच्छा ; मन का ना हो तो ज़्यादा अच्छा " बाबूजी ने जब मुझे मेरे जीवन के एक विचलित मोड़ पर ये सिखाया , तो समझ में नहीं आया । जो मन का ना हो वो ज़्यादा अच्छा कैसे हो सकता है । फिर जब उन्होंने समझाया तो समझ गया । 'अगर तुम्हारे मन का नहीं हो रहा है , तो वो ईश्वर के मन का हो रहा है , और ईश्वर हमेशा , तुम्हारा अच्छा ही चाहेगा , इस लिए ज़्यादा अच्छा !'

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Jun 18, 2020 at 12:47pm PDT

उनका ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और फैंस ने कमैंट कर अपनी प्रतीक्रियाएं दी थी।
काम की बात करें तो अमिताभ की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका में शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन आयान मुखर्जी ने किया है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News