वे भी क्या दिन थेः फैशन से नहीं मजबूरी में बांधी थी शर्ट पर गांठ, अमिताभ ने बताया शूट के पहले दिन का दिलचस्प किस्सा

6/22/2021 10:22:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सदी के महानायक अमिताभ बच्च्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन फैंस के साथ कोई न कोई अपनी जिंदगी से जुड़ा किस्सा, हेल्थ अपड़ेट या मोटिवेशन को लेकर पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जो फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में एक बार फिर से बिग बी ने अपनी फिल्म शूटिंग के दौरान का एक पुराना किस्सा शेयर किया है। इसे लेकर किया गया उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।


दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह काफी यंग नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट पहनी हुई है। शर्ट में आगे उन्हें गांठ बांध रखी है, लेकिन इसके पीछे भी एक वजह है। जिसका किस्सा उन्होंने कैप्शन में फैंस को बताया है। 


View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने लिखा- ‘वे भी क्या दिन थे मेरे दोस्त... और गांठ बांधी हुई शर्ट। इसके पीछे एक कहानी है। शूट का पहला दिन था, शॉट तैयार था, कैमरा रोल होने वाला था। तभी पता चला कि शर्ट को बहुत लंबा बना दिया गया है, घुटनों से भी नीचे। निर्देशक दूसरी शर्ट या एक्टर को बदलने का इंतजार नहीं कर सकते थे। इसलिए इस पर एक गांठ बांध ली गई’।


अमिताभ के इस पोस्ट को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और वह कमेंट कर इस पर खूब मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मस्त्र है, जिसमें बिग बी के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News