''ठीक होने में समय लगेगा..अमिताभ ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, कहा- मैं आराम कर रहा हूं, लेकिन होली मनाने की मेरी शुभकामनाएं आपके साथ

3/7/2023 5:05:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन बीते दिन शूटिंग के दौरान एक बड़े हादसे का शिकार हो गए थे, जिसमें उनकी पसलियों में काफी चोट आई। वहीं, अब अमिताभ ने ब्लॉग के जरिए अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की है और साथ ही फैंस का चिंताओं के लिए आभार व्यक्त किया है।

  

 

 


अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में कहा, "सबसे पहले.. उन सभी के लिए जो मेरी चोट पर अपनी चिंता व्यक्त करते हैं, क्या मैं आपकी प्रार्थनाओं के लिए अपना आभार और प्यार व्यक्त कर सकता हूं. धीरे-धीरे.. इसमें समय लगेगा.. और डॉक्टरों द्वारा जो निर्धारित किया गया है उसका पालन पूरी लगन से किया जा रहा है.. आराम करो और सीने में पट्टी बांध लो.. सभी काम बंद हो गए हैं और स्थिति में सुधार होने और चिकित्सा आश्वासन देने के बाद ही शुरू होगा..लेकिन सभी के लिए मेरा बहुत आभार.."

 

 

अभिनेता ने आगे कहा कि "कल रात जलसा में होलिका जलाई गई थी, होली की तारीख को लेकर अब असमंजस की स्थिति हो गई है। होली आज और कल मनाई जा रही है, तो इस असमंजस में जो हो सकता था वो नहीं हो पाया। मैं आराम कर रहा हूं , लेकिन इस खुशी के त्योहार को मनाने की मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। होली के रंग आपके जीवन में जीवन के बहुमुखी रंग लायें और बाद में..लेकिन अभी के लिए हमेशा की तरह मेरा आभार"  


इससे पहले एक्टर ने अपने ब्लॉग में चोट लगने के बारे में भी बताया था और कहा था कि - "हैदराबाद में प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मुझे चोट लग गई है। रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और राइट केज में मांसपेशी फट गई है। शूटिंग रद्द कर दी गई है। हैदराबाद से घर वापस आ गया हूं। पट्टी बांध दी गई है और बाकी का इलाज चल रहा है। हां दर्दनाक है, हिलने-डुलने और सांस लेने में थोड़ी तकलीफ है, ठीक होने में कुछ हफ्ते लगेंगे। इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए, दर्द के लिए कुछ दवा भी चल रही है।"    

Content Writer

suman prajapati