अमिताभ बच्चन ने नए साल को बुरी नजर से बचाने के लिए किया जुगाड़, 2021 पर लगा डाले नींबू और मिर्ची

12/15/2020 1:21:42 PM

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। एक्टर को पोस्ट सोशल साइट्स पर आते ही धड्ड़ले से वायरल हो जाता है। हाल ही में बिग बी ने 2021 को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस इस पोस्ट को तेजी से लाइक कर रहे हैं। 

 

दरअसल, साल 2020 में लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण कई लोग अपनी जान और काम से हाथ धो बैठे। ऐसे में अब सभी लोग चाहते हैं कि जो नया साल यानि 2021 आए वो कुशल मंगल हो। बॉलीवुड के महानायक भी ऐसा ही चाहते हैं कि 2020 में जो हुआ सो हुआ, लेकिन 2021 को किसी की नजर न लगे। इसीलिए उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें 2021 पर नींबू-मिर्ची लगे हुए हैं।

 

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'कृपा, कृपा, कृपा।' अमिताभ का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खूब अपनी तरफ खींच रहा है और फैंस को बिग बी का ये पोस्ट काफी पसंद भी आ रहा है।  


काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म 'गुलाबो सीताबो' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आए थे। कोरोना और लॉकडाउन के चलते ये फिल्म  अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'झुंड' है।

suman prajapati