अमिताभ बच्चन ने शेयर की दुल्हन बनीं कैटरीना की तस्वीर, लिखा- ''देवी जी गहनों में अच्छी लग रही हैं ''

10/25/2020 9:38:07 AM

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन फैंस के साथ पुरानी यादें शेयर करते हैं। हाल ही में बिग बी ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की। शेयर की इस तस्वीर में कैटरीना  दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं।

लुक की बात करें तो कैटरीना ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। अपना लुक कंप्लीट करने के लिए कैटरीना ने ज्वेलिरी कैरी की है। वहीं, अमिताभ बच्चन भी मैचिंग शेरवानी में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने बेहद ही खूबसूरत कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा- 'अचानक हमें एक तस्वीर मिल गयी है, ढूंढा नहीं हमने ,पन्ना पलटते मिल गयी है; सोचा, देवी जी गहनों में अच्छी लग रही हैं ,नीचे बैठे मान्यवर, हमी हैं , हमी हैं।'  

बता दें कि ये तस्वीर मान्यवर एड की है। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर पहले ही वायरल हुईं थी। तस्वीरों में बिग बी और जया कैटरीना को मंडप में ले जाते हुए दिखाई दिए थे। कुछ तस्वीरों में अमिताभ और कैटरीना को नाचते दिखे थे। इस एड में अमिताभ के साथ जया बच्चन भी थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों  कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 को भी होस्ट कर रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र,नागराज मंजुले की झुंड में भी दिखाई देंगे।

वहीं, बिग बी प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म में भी काम कर रहे हैं। कैटरीना की बात करें तो वह सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज हो सकती है।

Smita Sharma