अमिताभ बच्चन ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर फैंस को बताई इससे जुड़ी खास बात

2/6/2023 5:53:15 PM

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर एक पुरानी फोटो शेयर की और साथ ही फैंस को इस फोटो से जुड़ी खास बात भी बताई। यह फोटो उनकी दूसरी फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अमिताभ ऊंट के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं। सफेद कुर्ता और मैचिंग धोती पहने अमिताभ ने कैमरे की तरफ देखते हुए पोज़ दिया।

अभिनेता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, " When I came to join films in 1969 all of them used to call me ‘ऊँट’ (unnt) ! .. so I thought I would justify that and mounted one 🤣🤣 This is from my 2nd film ‘Reshma aur Shera’ .. location Pochina , miles into the desert beyond Jaisalmer ..Now fortunately they don’t call me that … the titled epithet has been usurped by several others .. 🤣 "

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

रेशमा और शेरा (1971) सुनील दत्त द्वारा निर्मित और निर्देशित है। फिल्म में अमिताभ के अलावा सुनील, वहीदा रहमान, विनोद खन्ना, राखी, रंजीत और अमरीश पुरी भी हैं। रेशमा और शेरा को 44वें अकादमी अवार्ड में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए भारत की प्रविष्टि के रूप में चुना गया था, लेकिन नामांकित के रूप में स्वीकार नहीं किया गया था। फिल्म ने नेशनल फिल्म अवार्ड में तीन अवार्ड जीते थे।

अमिताभ को हाल ही में अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा, बोमन ईरानी के साथ फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘उंचाई’ में देखा गया था। फिल्म में डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता और सारिका ने भी अभिनय किया। सूरज बड़जात्या द्वारा अभिनीत, फिल्म को दर्शकों से पॉजीटिव फीडबैक मिला।

अमिताभ अगली बार दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’ के रीमेक में दिखाई देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News