पूरी गर्मजोशी से महानायक ने सिंबा को लगाया गले, रणवीर ने दिया ऐसा रिएक्शन

1/27/2019 4:55:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की हाल ही में मुंबई पुलिस के एक कार्यक्रम की रिहर्सल के दौरान अमिताभ बच्चन से मुलाकात हुई। इस दौरान दोनों के बीच काफी देर तक बात होती रही। वहीं, अमिताभ ने रणवीर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। 

पहली तस्वीर में अमिताभ अकेले स्टेज पर माइक लेकर खड़े हैं। दूसरी तस्वीर में वह रणवीर से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, तीसरी में वह रणवीर को 'टाइट हग' करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन लिखा गणतंत्र दिवस के मौके पर किसी भी स्ट्राइक पर एक सर्जिकल की तरह जीत और मुंबई में पुलिस फोर्स के फैमिली के लिए इंवेंट के जरिए फंड जुटाने के लिए रिहर्सल करते हुए। एनर्जेटिक रणवीर सिंह से मुलाकात भी की।

वहीं बिग बी के इस पोस्ट को देखने के बाद रणवीर भी रिप्लाई करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने लिखा 'इलेक्ट्रिक, इलेक्टिक, लव इट. आपको देखकर बहुत अच्छा लगा। बच्चन साहब! #BigB, #G.O.A.T। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों फिल्म 'गलीबॉय' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में वह एक रैपर का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट आलिया भट्ट हैं। वहीं बिग बी इन दिनों अपनी फिल्म 'झुंड' की शूटिंग में बिजी हैं। 


 

Neha