Daughter''s Day: बेटी श्वेता को सीने लगाए अमिताभ ने शेयर की खास तस्वीर,लिखा- ''हर दिन समर्पित अपनी बेटी को''

9/27/2020 12:47:58 PM

मुंबई: 27 सितंबर यानी रविवार को इंटरनेशनल डॉटर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। बेटियों के लिए खास प्यार जताने के लिए डॉटर्स डे मनाया जाता है। भारत में ये दिन परिवार को बेटियों के प्रति जागरुक करने के लिए मनाया जाता है।

PunjabKesari

इस मौके पर बी टाउन सेलेब्स ने भी अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर की। बाॅलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन के साथ एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

अमिताभ ने ट्विटर बेटी श्वेता के साथ दो तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में श्वेता अपने पिता अमिताभ के गालों को चूम रही हैं। वहीं, दूसरे में अमिताभ ने श्वेता के सीन से लगा रखा है। शेयर की इन दोनों तस्वीरों को एडिट करके, इस पर हैप्पी डॉटर्स डे भी लिखाा है। वहींं इन तस्वीरों के साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा-'हैप्पी डॉटर्स डे, हर दिन समर्पित अपनी बेटी को।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बिग बी की लाडली का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में  श्वेता बच्चन अपनी कुछ दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही है। इस वीडियो में श्वेता बच्चन की आंखें कुछ अलग दिख रही हैं और साथ ही उनकी चाल भी लड़खड़ा रही थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

वीडियो में साफ दिख रहा है #jayabacchan की बेटी खुद नशे में है वो इतनी बड़ी "नशेड़ी" है कि उन्हे कार तक ले जाने के लिए 2 लोग लगे वीडियो में पीछे "रिया" भी दिख रही है शायद यही कारण है की जयाबच्चन आज "नशेड़ियों की वकालत" कर रही है #JusticeForSushantSinghRajput #united 4ssr #JusticeForSushantSinghRajput #shwetasinghkirti #ripsushantsinghrajputsir #ripsushantsinghrajput #ripsushantsinghrajput #bollywoodcelebrity #bollywoodstyle #bollywood #rheachakraborty #JusticeForSushantSingh Rajput #justiceforsushantsinghrajput #loveyousushantsinghrajput❤️❤️ #boycottkaranjoharmovies #boycottnepotism #boycottsalmankhan #boycottaliabhatt #boycottkaranjohar #bigscreen #dilbechara #rip #patna #bihar #support #love #justiceforsushantforum #drsubramanianswamym @kanganaranaut @arnab.r.goswami @republicworld @timesnow

A post shared by ŞนŞhhh໐li¢ (@sushhholics) on Sep 15, 2020 at 5:30am PDT

 

दरअसल, जया बच्चन ने संसद में खड़े होकर ड्रग मामले पर बी-टाउन की वकालत की थी। जया बच्चन ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री को ऐसे लोगों से बचाव की दरकार है जो 'जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।' जया बच्चन के इस बयान के बाद दिनभर माहौल को गर्म हो गया था जिसके बाद लोगों ने जया की लाडली की ये वीडियो वायरल कर दी थी। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से जंग जीतकर वापसी की है।  तमाम सुरक्षा के बीच वह कौन बनेगा करोड़पति नए सीज़न के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इसे जल्द ऑन एयर किया जा सकता है। इसके अलावा वह 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे', 'झुंड' जैसी फिल्मों में दिखेंगे। 


 


Smita Sharma


Related News