राजेश खन्ना संग अपनी तस्वीरें शेयर कर यादों में खोए अमिताभ बच्चन

7/6/2019 9:14:49 PM

मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 5 दशक से ज्याद हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने तमाम कलाकारों के साथ एक से बढ़ कर एक फिल्मों में काम किया है। जब वे इंडस्ट्री में आए थे तो उस समय राजेश खन्ना बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार थे। ऐसे दौर में आकर उन्होंने एंग्री यंग मैन की इमेज बनाई और अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली। 

हाल ही में अमिताभ ने पुराने दिनों को याद किया है और 70 के दशक के दो बड़े कलाकारों संग पुरानी तस्वीर साझा की है। इसके अलावा अपनी फिल्म लावारिस की भी एक तस्वीर उन्होंने शेयर की।उन्होंने ट्विटर पर कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा-अगर नॉन स्टॉप शेड्यूल से कुछ समय का ब्रेक मिले तो समझ नहीं आता क्या करना है। तो मैंने कुछ नहीं किया और पुरानी यादों में खो गया। बिग बी ने जो तस्वीरें पोस्ट कीं उनमें वह राजेश खन्ना और शशि कपूर के साथ नजर आ रहे हैं।

बता दें अपने शुरुआती दिनों में अमिताभ बच्चन ने राजेश खन्ना के साथ कुछ फिल्मों में काम किया। इन फिल्मों में नमक हराम और आनंद शामिल हैं। 

उस दौर में ये फ़िल्में बड़ी हिट साबित हुईं और खूब सराही भी गईं। अमिताभ बच्चन ने शशि कपूर के साथ करीब 12 फिल्मों में काम किया था।

Pawan Insha