चुनाव पर अमिताभ का मजाकिया Joke, पढ़कर हो जाएंगे लोट-पोट

4/21/2019 3:20:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो हमेशा मौजूदा ट्रेंड्स को फॉलो करते हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी गजब है। बिग बी का सोशल प्लैटफॉर्म पर बेहद मजाकिया स्वभाव देखने को मिलता है। हाल ही में अब कुछ ऐसा ही उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिखाया है। 

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक हंसती हुई तस्वीर के साथ जोक शेयर किया है। बिग बी ने लिखा-पत्नी- शादी से पहले तुम मुझे होटल, सिनेमा, और न जाने कहां- कहां घुमाते थे शादी हुई तो घर के बाहर भी नहीं ले जाते..पति- क्या तुमने कभी किसी को...चुनाव के बाद प्रचार करते देखा है। 

बता दें कि अमिताभ अपनी फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं। वो समय-समय पर अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करते हैं ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों अमिताभ की फिल्म 'बदला' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं। फिल्म को बॉक्स-ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला। आने वाली फिल्मों की बात करें तो बिग बी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा 'झुंड' में भी दिखाई देने वाले हैं। 


 

Neha