62 साल पहले ऐसे दिखते थे अमिताभ बच्चन, स्कूल की तस्वीर में पहचानना मुश्किल

5/20/2019 10:32:42 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते है। हाल ही में अमिताभ ने स्कूल टाइम की अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने दोस्तो के साथ नजर आ रहे है। इसमें उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। दरअसल, अमिताभ की एक फैन ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि 'ये अलीपुर, कोलकता की तस्वीर है।' जिसके बाद अमिताभ ने फैंस को ठीक करते हुए कहा कि 'नहीं, यह अलीपुर कोलकाता नहीं है। साल 1957, शेरवुड कॉलेज, नैनीताल, छुट्टी के दिन, ग्राउंड पर आराम करते हुए और खेलते हुए। हम सब फुटबॉल खेल रहे थे।'

 

 

अमिताभ खुद का भी मजाक उड़ाने से पीछे नहीं रहते। इसी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'लोग कहने लगे, पिक्चर छाप दी, बोलो कौन है कौन?, नाड़ा जिसका दिखे, वही है छोटा पतला 'डॉन'।' बिग बी ने इसके साथ लॉफिंग इमोटिकॉन बनाया। अमिताभ की इस तस्वीर को देख फैंस भी सोचने लग गए कि आखिर स्कूल के एक ग्रुप में से उनके चहेते स्टार कहां है। चलिए आपको बताते हैं कि इस तस्वीर में वो कहां खड़े हैं। अमिताभ दायीं ओर से तीसरे नंबर पर खड़े हैं। दुबले-पतले अमिताभ को देखकर एकबारगी तो पहचानना मुश्किल है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ इमरान हाशमी और अन्नू कपूर नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का पहला लुक कुछ सामने आया है। जिसे काफी पसंद किया किया गया। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है।  

Konika