बिग बी ने शेयर की अपनी जवानी के दिनों की तस्वीर,यूजर बोले-''रेखा जी यूं ही नहीं थी आपकी दीवानी''

10/2/2021 3:26:54 PM

मुंबई: सदी के महानायक और दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। उनके चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ो में हैं। बिग बी कभी अपनी कोई नई अपडेट तो कभी अमिताभ अपने पुराने दिनों की यादों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने अपनी पुरानी यादों के पिटारे से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में अमिताभ ब्लैक जैकेट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं। अमिताभ की ये तस्वीर उनके जवानी के दिनों की है जिसमें उनका यंग लुक साफ दिखाई दे रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 

 

अमिताभ ने इस तस्वीर के साथ एक खास कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा- 'वो भी क्या दिन थे।' अमिताभ की इस थ्रोबैक तस्वीर पर फैंस भी खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 

वहीं इससे पहले अमिताभ ने अपने बीते जमाने की एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया था जिसमें अमिताभ ने दो तस्वीरों का कोलाज बनाया था। पहली तस्वीर में वो ब्लैक सूट के साथ छड़ी लेकर पोज दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ प्रिंटेड रंग बिरंगी पैंट पहनी हुई थी। इस तस्वीर के साथ अमिताभ ने कैप्शन लिखा था -कितना अच्छा होता अगर उन दिनों में जा सकते लेकिन। 

अमिताभ की इस तस्वीर को देख लोगों को उनकी और रेखा की भी याद आ गई। एक फैन ने कमेंट कर लिखा- ऐसे ही थोड़ी दीवानी थी रेखा जी। वहीं कई और लोगों ने भी अमिताभ की इन पुरानी पर प्यार बरसाया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ इन दिनों रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'चेहरे' रिलीज हुई थी। इसमें उनके साथ इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती थीं। इसके अलावा वह ब्रह्मास्त्र, गुडबाय, , मेडे, झुंड संग अन्य फिल्मों में काम कर रहे हैं।

Content Writer

Smita Sharma