कोविड वैक्सीन लेने के बाद अमिताभ ने फैंस संग शेयर किया एक्सपीरियंस, बोले-''वहां जाकर तस्वीर जरुर लें''

4/3/2021 3:49:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह ट्विटर और अपने ब्लाॅग में लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर करते हैं। हाल ही में बिग बी ने वैक्सीन लगने से पहले हुई प्रक्रिया का जिक्र किया। दरअसल, गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार के साथ कोविड 19 की पहली वैक्सीन ली थी।  

इस दौरान के एक्सपीरियंस को शेयर कर बिद बी ने लिखा-'मुझे वैक्सीन के लिए सबसे पहले हॉस्पिटल के एक कमरे ले जाया गया और फिर कुछ पेपर वर्क करवाए गए। फोन नंबर, आधार कार्ड नंबर नोट किया गया। और वैक्सीन दिया गया, इस पूरी प्रक्रिया में लगभग आधे घंटे का वक्त लगा। फिर मैंने अपनी एक फोटो ली आप भी फोटो ले सकते हैं। अमिताभ आगे लिखते हैं मुझे 6 सप्ताह बाद फिर दूसरा डोज लेने के लिए आना होगा।'

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में यह भी बताया कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है।इसके  साथ ही फैंस से आग्रह किया कि समय गवाए बिना जल्दी हॉस्पिटल जाए और वैक्सीन लें। यह वैक्सीन काफी रिसर्च करके बनाई गई है और पूरी तरह से सुरक्षित है। 

अभिषेक को छोड़ सबने ली कोविड वैक्सीन की पहली डोज

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिख कोविड वैक्सीन लेने की जानकारी ली थी। उन्होंने लिखा था-'वैक्सीनेशन हो गया। सब ठीक है। कल फैमिली मेंबर्स और स्टाफ का कोविड टेस्ट कराया था। रिजल्ट आज आया और सब ठीक है। सभी का टेस्ट निगेटिव आया है। इसलिए वैक्सीनेशन करवा लिया। सभी फैमिली मेंबर्स का हो गया। अभिषेक को छोड़कर। वे कुछ दिनों बाद लौटेंगे और वैक्सीनेशन कराएंगे।' 


वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभकी जल्द ही थ्रिलर फिल्म चेहरे रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह वकील की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में अमिताभ के अलावा इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ कपूर, अनू कपूर और धृतिमान चटर्जी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा वह मेडे, झुंड और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma