कोविड वैक्सीन लेने के बाद अमिताभ ने फैंस संग शेयर किया एक्सपीरियंस, बोले-''वहां जाकर तस्वीर जरुर लें''

4/3/2021 3:49:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह ट्विटर और अपने ब्लाॅग में लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर करते हैं। हाल ही में बिग बी ने वैक्सीन लगने से पहले हुई प्रक्रिया का जिक्र किया। दरअसल, गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार के साथ कोविड 19 की पहली वैक्सीन ली थी।  

PunjabKesari

इस दौरान के एक्सपीरियंस को शेयर कर बिद बी ने लिखा-'मुझे वैक्सीन के लिए सबसे पहले हॉस्पिटल के एक कमरे ले जाया गया और फिर कुछ पेपर वर्क करवाए गए। फोन नंबर, आधार कार्ड नंबर नोट किया गया। और वैक्सीन दिया गया, इस पूरी प्रक्रिया में लगभग आधे घंटे का वक्त लगा। फिर मैंने अपनी एक फोटो ली आप भी फोटो ले सकते हैं। अमिताभ आगे लिखते हैं मुझे 6 सप्ताह बाद फिर दूसरा डोज लेने के लिए आना होगा।'

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में यह भी बताया कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है।इसके  साथ ही फैंस से आग्रह किया कि समय गवाए बिना जल्दी हॉस्पिटल जाए और वैक्सीन लें। यह वैक्सीन काफी रिसर्च करके बनाई गई है और पूरी तरह से सुरक्षित है। 

PunjabKesari

अभिषेक को छोड़ सबने ली कोविड वैक्सीन की पहली डोज

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिख कोविड वैक्सीन लेने की जानकारी ली थी। उन्होंने लिखा था-'वैक्सीनेशन हो गया। सब ठीक है। कल फैमिली मेंबर्स और स्टाफ का कोविड टेस्ट कराया था। रिजल्ट आज आया और सब ठीक है। सभी का टेस्ट निगेटिव आया है। इसलिए वैक्सीनेशन करवा लिया। सभी फैमिली मेंबर्स का हो गया। अभिषेक को छोड़कर। वे कुछ दिनों बाद लौटेंगे और वैक्सीनेशन कराएंगे।' 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभकी जल्द ही थ्रिलर फिल्म चेहरे रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह वकील की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में अमिताभ के अलावा इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ कपूर, अनू कपूर और धृतिमान चटर्जी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा वह मेडे, झुंड और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News