दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नहीं लड़ा जाए, थोड़े कामयाब हो जाओ तो वे खैरात में मिलेंगे-अमिताभ बच्चन

7/27/2020 2:28:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन,अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। यह सभी मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि अमिताभ  फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े हुए हैं। हाल ही में अमिताभ ने अपने इंस्टा पर एक मजेदार तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह मुस्कुराते दिख रहे हैं।  

तस्वीर में अमिताभ बच्चन के चहेरे पर लिपस्टिक के निशान दिखाई दे रहे हैं और उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा उनमें चार चांद लगा रहा है। । दरअसल, अमिताभ ने अपनी तस्वीर के साथ Kiss फोटो फिल्टर इस्तेमाल किया है।

इस तस्वीर के साथ बिग ने कैप्शन में लिखा-'दुश्मन बनाने के लिए ज़रूरी नही लड़ा जाए,आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो ख़ैरात में मिलेंगें।' सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


बता दें कि इससे पहले अमिताभ अपने पिता और मशहूर लेखक डॉ. हरिवंश राय बच्चन को याद करते हुए भावुक हो गए थे। अमिताभ ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियों में वह हाथों में किताब लिए पढ़ते नजर आए। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में अमिताभ के पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता कहते सुनाई दे रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

बाबूजी की कविता के कुछ पल । वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में । अस्पताल के अकेले पन में उनकी बहुत याद आती है, और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूँ ।

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Jul 26, 2020 at 8:36am PDT

 

 

अपने ट्वीट में लिखा- 'बाबूजी की कविता के कुछ पल। वह इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में। अस्पताल के अकेलेपन में उनकी बहुत याद आती है, और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूं।'बता दें कि अमिताभ बच्चन 11 जुलाई से अस्पताल में भर्ती हैं। 

 

Smita Sharma