दोस्त ऋषि कपूर के बेटे की तारीफ में बिग बी ने कही ये बात, दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

1/31/2019 12:28:59 PM

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन नई पीढ़ी के तमाम स्टार्स के बेहद करीब हैं।इन सबके साथ उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। अभी हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पोस्ट क जरिए रणबीर कपूर की जमकर सराहना की है।

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा संसार का जीवन रूपी अमृत भेंट , जो आज आपने मुझे दिया, इसके लिए हृदय से आभार। अभी तक शरीर उत्तेजित, उत्कृष्ट ओर उजागर बना हुआ है। इस तस्वीर में रणबीर बिग बी के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों स्टार बेहद कूल अंदाज में दिख रहे हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं।  


'102 नॉट आउट' दिखीं अमिताभ-ऋषि की जुगलंबदी 

ऋषि और अमिताभ फिल्मों में दोस्त और भाई जैसे रोल निभा चुके हैं। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। आखिरी बार अमिताभ और ऋषि को फिल्म '102 नॉट आउट' में देखा गया। इस फिल्म में दोनों पहली बार बाप-बेटे का का किरदार निभाते हए नजर आए। दोनों की जुगलंबदी को फैंस ने काफी पसंद किया। ऋषि के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके बिग बी की उनके बेटे रणबीर के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रहा है। अब देखना है कि ब्रह्मास्त्र में रणबीर और अमिताभ की केमिस्ट्री को लोग कितना पसंद करते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा अमिताभ इन दिनों फिल्म 'झुण्ड' की शूटिंग में बिजी हैं। बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

वो अक्सर फैंस के साथ अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। 72 साल की उम्र में सोशल मीडिया जैसे प्‍लेटफॉर्म पर अमिताभ राज कर रहे हैं।


 

Neha