''दसवीं'' को देख अमिताभ ने की निम्रत कौर की तारीफ, हाथ से लिखा लेटर और फूल भेजकर दी शाबाशी

4/9/2022 1:05:50 PM

मुंबई. एक्टर अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर इन दिनों अपनी फिल्म 'दसवीं' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। बिग बी अमिताभ बच्चन ने भी 'दसवीं' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अमिताभ स्टार्स के काम से खुश होकर अक्सर उन्हें लेटर लिखकर भेजते रहते हैं। अब एक्टर ने 'दसवीं' की एक्ट्रेस निम्रत कौर को हाथ से लेटर लिखकर तारीफ की है। 

PunjabKesari
अमिताभ ने निम्रत कौर को लेटर के साथ एक फूलों का गुलदस्ता भी भेजा है। अमिताभ ने लेटर में लिखा- 'हमारी शायद ही कोई बातचीत या बैठक हुई है। आखिरी बार मैंने आपकी तारीफ कैडबरी के ऐड के लिए वाईआरएफ के एक कार्यक्रम में की थी। लेकिन दसवीं में आपका काम असाधारण है- एक्टिंग में बारीकियां, हावभाव, सब तारीफ के काबिल है! इसके लिए आपको बधाई।

View this post on Instagram

A post shared by Nimrat Kaur (@nimratofficial)

एक्ट्रेस ने लेटर और गुलदस्ते को शेयर भी किया है। एक्ट्रेस ने अमिताभ का आभार व्यक्त करते हुए लिखा- 'अमिताभ बच्चन सर, आपको मेरा सहप्रेम, अनंत धन्यवाद। आज अल्फ़ाज़ और भावनाएं, दोनों कम पड़ रही हैं। आपका यह स्नेहपूर्वक पत्र आजीवन मुझे प्रेरित करता रहेगा और आपके इस अमूल्य गुलदस्ता रूपी आशीर्वाद की महक मेरी ज़िंदगी के हर क़दम पर बनी रहेगी।आपसे मिली इस शाबाशी से एक चुप्पी महसूस हो रही है…जैसे किसी विशाल पर्वत या प्राचीन मंदिर के सामने होती है। जब मैंने 18 साल पहले मुंबई शहर में कदम रखा था। यह कल्पना ही जहन में थी एक दिन अमिताभ बच्चन मुझे मेरे नाम से मुझे जानें। एक टेलीविजन ऐड में उन्होंने मेरी सराहना की और आज सालों बाद एक नोट और फूल भेजे हैं।' फैंस इस पोस्ट को काफी लाइक कर रहे हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News