अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड के खिलाफ भेजा लीगल नोटिस, कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद भी चला रहे थे विज्ञापन

11/22/2021 11:26:56 AM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन पिछले कुछ समय से पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्टर पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन कर रहे थे, जिसके कारण अमिताभ को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। लोग सवाल कर रहे थे कि बिग बी को इसका प्रचार करने की क्या जरूरत पड़ गई, जिसके बाद अमिताभ ने इस विज्ञापन से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया और इससे मिली धनराशी भी वापस कर दी। हालांकि, इसके बावजूद कंपनी इस एड का प्रसारण कर रही थी। अब अमिताभ ने कंपनी के खिलाफ लीगल नोटिस जारी किया है।

PunjabKesari
अमिताभ बच्चन के ऑफिस से जानकारी मिली है कि एक्टर ने कमला पसंद कंपनी  को अपने टीवी कॉमर्शियल एड की ब्रॉडकास्टिंग को रोकने के लिए लीगल नोटिस भेजा है। देखा गया है कि एंडोर्समेंट कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी कमला पसंद इसे नजरअंदाज करते हुए टीवी कॉमर्शियल को प्रसारित कर रहा है। अमिताभ पिछले कई वर्षों से इस कंपनी के एड में नजर आते थे, लेकिन उन्होंने पिछले दिनों अपने 79वें जन्मदिन पर कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो अमिताभ 'झुंड', 'मेडे', 'ब्रह्मास्त्र', 'गुडबाय', 'ऊंचाई', 'द इंटर्न' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News