सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए अमिताभ बच्चन ने प्रवासियों को भेजा घर, मुंबई से रवाना की 10 बसें

5/29/2020 3:21:10 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के बीच स्टार्स जरुरमंदों की मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से बाहर काम करने वाले कई लोग दूसरे शहरों में फंसे हैं। काम न होने की वजह से उनको खाने-पीने तक की दिक्कतें आ रही हैं। इस दौरान स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। एक्टर सोनू सूद लाॅकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर भेजकर मसीहा बन चुके हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन की तरफ से भी इस ओर कदम उठाया गया है।

PunjabKesari

उनके ऑफिस की तरफ से मुंबई से 10 बसें रवाना की गई हैं। इन बसों की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। अमिताभ की कंपनी AB Corp Ltd के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव की देखरेख मे ये काम किया जा रहा है।

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन की तरफ से मुंबई के हाजी अली जूस सेंटर से दस बसें उत्तर प्रदेश के लिए रवाना की गई हैं। इन बसों में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

PunjabKesari

रोज 4500 फूड पैकेट्स बंटवा रहे हैं बिग बी

लाॅकडाउन में अमिताभ और उनकी टीम भी लगातार लोगों की मदद कर रही हैं। फूड पैकेट्स, ड्राई फूड पैकेट्स, पानी की बोतल, चप्पल आदि चीजें प्रवासी मजदूरों में बांटी जा रही हैं, जो मुंबई से बाहर जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक 8 मार्च से वह मुंबई में कई जगह रोज 4500 फूड पैकेट्स बंटवा रहे हैं।

PunjabKesari

इसमें हाजी अली दरगाह, एनटॉप हिल, धारावी और जुहू जैसी जगहें शामिल हैं। अमिताभ बच्चन ने करीब 10 हजार ड्राई राशन पैकेट 10 हजार परिवार में बांटे हैं। इसमें एक महीने का राशन शामिल है।

PunjabKesari

कोरोना वाॅरियर्स की मदद 


इसके साथ ही अमिताभ कोरोना वॉरियर्स की भी लगातार मदद कर रहे है। उन्होंने हाल ही में मुंबई में कई जगह 20 हजार पीपीई किट्स और फूड पैकेट्स डोनेट किए हैं। अमिताभ कई सरकारी प्रोजेक्टस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, जिससे लोगों को इस महामारी के बारे में जागरूक किया जा सके।

PunjabKesari

एजेंसियों और लोकल अधिकारियों की सहायता से अमिताभन की टीम अभी तक अनगिनत मास्क, सैनिटाइजर और 20 हजार से भी ज्यादा पीपीई किट्स मुंबई के अस्पतालों में बांट चुकी है।
 

PunjabKesari


Smita Sharma


Related News