कभी दरवाजों पर ताले नहीं लगते थे, अब तो लोग मुंह बंद करवा रहे हैं : अमिताभ बच्चन

1/16/2021 11:36:18 AM

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ट्विटर पर अलग ही मूड में नजर आ रहे हैं। अमिताभ के लेटेस्ट और बीते दिनों के ट्वीट्स को देखें तो ऐसा लग रहा कि वह इशारों ही इशारों में किसी पर निशाना साध रहे हैं।

PunjabKesari

ये भ्रम है या सच्चाई, इसे तो बिग बी ही जानें। अब बिग बी के फैन ने उनसे एक सवाल पूछा जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया। अमिताभ के इस ट्वीट को पढ़कर फैंस भी हैरान हैं।

 

PunjabKesari

एक यूजर ने बिग बी से पूछा- 'अगर दुनिया विश्वास पर चलती तो किसी के दरवाजे पर ताले नहीं होते।' इस पर अमिताभ ने जवाब देते हुए लिखा-'पर भाई साहब ऐसे दिन हमने देखे हैं इलाहबाद में। हम अपने घर में कभी भी ताला नहीं लगाते थे और घर का दरवाजा सदा खुला ही रहता था। हां, पर अब ऐसा नहीं हो सकता। आजकल तो सलाह देने वाले कहते हैं, जुबान पर भी ताला लगा कर रखिए।'

PunjabKesari

बीते दिनों अमिताभ ने एक ट्वीट में लिखा था-'जरूरी नहीं कि हमें बुरे कर्मों का ही फल मिले, कभी-कभी हमें अच्छे होने की भी कीमत चुकानी पड़ती है।' 

PunjabKesari

वहीं एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा था-'किसी भी इंसान को ज़्यादा सुधारना चाहोगे तो वो आपका दुश्मन बन जाएगा।' अमिताभ बच्चन के इन ट्वीट्स को देखकर लग रहा है कि वे जैसे किसी पर निशाना साध रहे हों। लेकिन वे उस शख्स का नाम नहीं लेना चाहते जिसके लिए वह ऐसे ट्वीट कर रहे हैं। हालांकि सच क्या है ये कोई नहीं जानता। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोलमें थे।  इसके अलावा अमिताभ के पास 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे', 'झुंड' और 'मेडे' जैसी फिल्में हैं जो एक के बाद एक रिलीज होंगी। इन दिनों अमिताभ टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 12 होस्ट कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News