‘कुली’ में एक हादसे के वाकया को अमिताभ ने किया साझा, कहा- बाला ठाकरे मदद नहीं करते तो...

1/22/2019 7:55:07 PM

मुंबईः बाल ठाकरे की बायोपिक ठाकरे जल्द ही रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होने जा रही है। जैसे कि आप सभी जानतें ही होंगे कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बालासाहेब ठाकरे का रोल निभा रहे हैं। ये फिल्म पूरी तरह से बाला साहब ठाकरे के जीवन पर बनाई गई है। हाल ही में फिल्म ‘ठाकरे’ के ट्रेलर रिलीज के दौरान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ ने ठाकरे को लेकर बात करते हुए बताया कि उनके जीवन में ठाकरे का अहम योगदान रहा है।


अमिताभ ने बताया कि किस तरह उनके मुश्किल वक्त में बाल ठाकरे ने उनकी मदद की थी। उन्होंने 35 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘कुली’ के दौरान हुए एक हादसे के वाकया को साझा करते हुए बताया कि फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान एक सीन में वह बुरी तरह जख्मी हो गए थे। उन्हें अस्पताल में एडमिट कराने की सख्त जरूरत थी।

लेकिन खराब मौसम की वजह से कोई एम्बुलेंस उन तक नहीं पहुंच पा रही थी। ऐसे में बाल ठाकरे ने उनकी मदद की थी और उन्हें शिवसेना की एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया था। श्री ठाकरे उस समय मदद नहीं करते तो शायद आज मैं जिंदा नहीं होता। शिवसेना सांसद संजय राउत द्वारा लिखी गई कहानी पर फिल्म 'ठाकरे' बन रही है जो 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Pawan Insha