ट्वीट के बाद अब ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा सेहत का हाल,इस कारण बढ़ गई थीं अमिताभ बच्चन की दिल की धड़कनें!

3/2/2022 8:30:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह ट्विटर, इंस्टा या अपने ब्लाॅग के जरिए अपने लाइफ के बारे में जानकारी देते रहते हैं। वहीं बीते दिनों बिग बी ने एक ऐसा ट्वीट किया था जिससे ऐसा लग रहा था कि उनकी तबीयत काफी खराब है। हालांकि बाद में अमिताभ ने अपने ब्लॉग पोस्ट में बताया है कि आखिर उनका यह ट्वीट किस बारे में था।

 

अमिताभ ने अपने ट्वीट के बाद ब्लॉग पोस्ट में बताया कि वह दिनभर अपने काम में बिजी थे और शूटिंग के साथ स्ट्रेस में थे। लाइन्स को याद करने का स्ट्रेस और परफॉर्मेंस के ठीक होने का डर, या कम से कम ठीक-ठाक काम होने की चिंता हो रही थी।' अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई के मड आयलैंड में एक फिल्म शूट कर रहे हैं। उनकी फिल्म झुंड का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा। पिछले दिनों इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया जिसे खूब तारीफें मिलीं।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया- 'हालांकि जिस वजह से सही में मेरी परीक्षा हुई जा रही थी वो है मड आयलैंड से वापस ड्राइव करके वापस आना। नींद भरा वो सफर करना। अब शहर से और बाहर नहीं जाना होगा। लेकिन इससे एक चीज सीखने को मिली है कि आयलैंड अब पूरी तरह सुनसान हो चुका है।'

इस ब्लॉग ने अमिताभ ने यह भी उम्मीद जताई कि आने वाले फुटबॉल मैच में उनकी फेवरिट टीम चेल्सी खेलने जा रही है जिसके कारण वह तनाव में हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग मड आइलैंड में कर रहे हैं।  जाहिर है कि इस खबर को पढ़ने के बाद अब बिग बी के फैंस राहत की सांस लेंगे।

रविवार को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'धड़कनें बढ़ रही हैं...चिंता हो रही है...और उम्मीद है सब ठीक होगा।' बिग बी के इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स को लगने लगा कि अमिताभ बच्चन काफी बीमार हैं। इसके बाद फैंस उनकी तबीयत के लिए दुआएं करने लगे।

फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही वह नागराज मंजुले के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'झुंड' में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा बिग बी रणबीर कपूर,आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र', 'रनवे 34', 'गुडबाय' और दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma