'मेडे' की शूटिंग के दौरान अमिताभ को आई फिल्म 'दीवार' की याद, तस्वीरें शेयर कर बताया कनेक्शन

2/9/2021 1:01:02 PM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म 'मेडे' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अमिताभ अजय देवगन के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हाल ही में अमिताभ फिल्म के सेट से तस्वीरों के कोलाज बनाकर शेयर किए हैं और बताया कि यही पर उनकी फिल्म दीवार को भी शूट किया गया था। 


अमिताभ को फिल्म 'मेडे' की शूटिंग करते हुए अपनी 1975 में आई फिल्म दीवार की याद आ गई। उनकी फिल्म दीवार भी इसी लोकेशन पर शूट की गई थी। तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा-  'बीते हुए समय को देखते हुए... इसी पत्थरों की बिल्डिंग में फिल्म दीवार में पुलिस ऑफिसर शशि कपूर ने अपने भाई विजय को गोली मारते हैं... आज इतने साल बाद फिल्म मेडे की शूटिंग उसी लोकेशन पर हो रही है... दीवार साल 1975 में बनी और आज साल 2021 में मेडे...'

इसके अलावा अमिताभ ने एक कोलाज और शेयर किया है। जिसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- 'दीवार 1975... मेडे 2021... बीते हुए समय में देखना... वही कॉरिडोर... वही लोकेशन... यहां मेरी कई फिल्मों की शूटिंग हुई है।' ये कोलाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।


बता दें फिल्म 'मेडे' से अमिताभ और अजय 7 साल बाद एक-साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय अमिताभ को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें अजय पायलट के रूप में नजर आने वाले हैं और रकुलप्रीत सिंह को-स्टार के रूप में दिखाई देनी वाली है। इस फिल्म को अजय ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ फिल्म ब्रह्मास्त्र, चेहरे और झुंड में भी नजर आने वाले हैं।

Content Writer

Parminder Kaur