इरफान खान को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने बाबिल को लिखा भावुक नोट, बोले- आपके पिता बहुत अच्छे इंसान थे

3/26/2022 3:26:15 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। एक्टर ने कैंसर के चलते इस दुनिया को अलविदा कह गया था। एक्टर आज भी अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा हैं। एक्टर अमिताभ बच्चन ने इरफान को याद करते हुए बाबिल खान को भावुक नोट लिखा है। 

PunjabKesari
अमिताभ ने लिखा- 'मेरे प्यारे बाबिल, गर्मजोशी भरे इस पत्र के लिए धन्यवाद। जीवन क्षणिक है और मृत्यु अथाह है, लेकिन 'दोस्ती' मृत्यु से परे है। जो कुछ पीछे छूट गया है, उनकी यादें बनी हुई हैं, जिसे कभी भी भुलाई नहीं जा सकती। हर बार हमें एक मुहावरे, एक चुटकुला, एक एक्शन के जरिए किसी करीबी की याद दिलाई जाती है। ये ऐसी चीजें हैं जो हमें मृत्यु के बावजूद करीब रखेंगी। आपके पिता इरफान बहुत अच्छे इंसान थे। उन्होंने जिस किसी की साथ अपनी लाइफ जी, सभी को उनके बारे में जानने का मौका मिला। उन्हें बहुत याद किया जाता है।' बिग बी ने आखिरी में एक्टर की पत्नी और बाबिल की मां सुतापा सिकदर के साथ-साथ उनके छोटे बेटे अयान के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

PunjabKesari
बता दें अमिताभ ने इफरान के साथ फिल्म 'पीकू' में काम किया था। इसके फिल्म में उनके दीपिका पादुकोण भी नजर आई थी। फिल्म में तीनों के काम को काफी पसंद किया गया था। वहीं बाबिल भी बहुत जल्द फिल्म 'काला' में नजर आने वाले हैं। बाबिल फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News