अमिताभ बच्चन ने मनीष पॉल की शार्ट फिल्म ''हिचकी'' को शेयर करते हुए की तारीफ

9/1/2020 11:02:12 AM

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन ने मनीष पॉल और मुक्ती मोहन के 'हिचकी'शाॅट फिल्म को शेयर कर कैप्शन में दोनों को शुभकामनाएं दी। बता दें कि 'हिचकी' एक शॉट स्टोरी की फिल्म हैं जिसमें मनीष और मुक्ती ने अभिनय किया हैं और साथ ही इस विडियो के जरिए कोरोनावायरस के दौरान सड़क पर जरूरतमंद बच्चों  की मदद करने के लिए प्रोहत्साहित करना है।

ये है वीडियो की कहानी
शार्ट वीडियो में मनीष और मुक्ति पती-पत्नी के किरदार में नजर आ रहें हैं। जहां मनीष को लगातार हिचकी आती हैं और मुक्ति उन्हें कहती हैं कि 'जो याद कर रहा हैं उसका नाम लेने से हिचकी बंद हो जाती है।' मनीष अपने सारे दोस्तों और परिवार के लोगों को याद करने लगता है पर हिचकी ठीक नहीं होती ऐसे में मनीष को सड़क पर रहनेवाले छोटे बच्चे जीतू की‌ याद आती हैं और वह उसकी मदद करने चल पड़ते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wishing the makers, Maniesh Paul and Raghuvendra all the very best

अग॰ 30, 2020 को 11:45अपराह्न PDT बजे को Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वीडियो में है ये संदेश
इस विडियो के अंत में यहीं संदेश दिया जाता हैं कि आप जिन्हें मामूली लोग समझते हैं उनके लिए आप खास हो सकतें हैं और यहीं बच्चे इस समय हममें किसी अपनों को ढूंढ रहें हैं। इस विडियो के साथ यह बताया गया कि कोरोना के दौरान सड़क पर करीबन 2 मिलीयन बच्चें स्वास्थ्य और भूख जैसी परेशानी से जूझ रहें हैं और इन जरूरतमंदों के मदद के लिए जागरूकता की जरुरत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Never enough!!! Gym khol do pls!!! Saare dumbells todd doonga hahahah #mp #fitness #workout #throwback #needtheweights

जुल॰ 27, 2020 को 10:14पूर्वाह्न PDT बजे को Maniesh Paul (@manieshpaul) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस शॉर्ट फिल्म को कुलीशकांत ठाकुर ने डायरेक्ट किया और कुलीश‌, यथार्थ शर्मा ने लिखा हैं। वहीं मनीष पॉल और रघुवींदर सिंह निर्माता है। महानायक अमिताभ बच्चन ने इसी विडियो को शेयर कर मनीष पॉल और रघुवींदर सिंह को इस विडियो के लिए बधाईयां दी। और इस मुद्दे को उठाने के लिए आॉल द बेस्ट कहा है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News