ऑनलाइन बिक रही है अमिताभ बच्चन की पुरानी मर्सिडीज-बेंज, कीमत सिर्फ 10 लाख

6/12/2019 3:26:54 PM

तड़का टीम. अमिताभ बच्चन की पुरानी मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास 350 एल लक्जरी सेडान 10 लाख रुपए में मिल रही है। अगर आप चाहते हैं कि जिस गाड़ी को बच्चन परिवार ने लंबे समय तक चलाया है और अब आप इसके मालिक बनकर इसे चलाना चाहते हैं तो यह लक्जरी कार ऑनलाइन बिक रही है। 

यूं तो बिग बी के लाखों फैंस हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं होंगे कि उन्हें नई-नई गाड़ियों का भी काफी शौक है। अमिताभ के गैराज में  लैंड रोवर रेंज, लेक्सस LX570 और बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी आदि गाड़िया हैं। बॉलीवुड के दिग्गज ने हाल ही में अपने गैराज में एक मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास को जोड़ा है जो सबसे शानदार एमपीवी है जो भारत में बिक्री के लिए मौजूद है।

 हालांकि, अब ऑनलाइन OLX पर एक विज्ञापन चल रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन की पुरानी मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास लक्जरी सेडान बिक्री के लिए मौजूद है और वह भी सिर्फ 9.99 लाख रुपए में!। कार की कीमत में इतनी कम इसलिए है, क्योंकि वर्तमान में यह कार थर्ड ऑनर के स्वामित्व में है, इसलिए पिछले कुछ सालों में यह कई ओर लोगों ने चलाई होगी। 

ऑनलाइन कार की जो तस्वीरें शेयर की गई हैं, उसका कलर अभी भी वहीं है जब यह कार अमिताभ बच्चन के नाम रजिस्टर थी और इस कार में कई बार बच्चन परिवार को स्पॉट किया गया था। 

Smita Sharma