प्रियंका चोपड़ा ने विदेश बैठे-बैठे देशवासियों को दी दशहरे की शुभकामनाएं, अमिताभ से लेकर कंगना ने भी किया wish

10/15/2021 2:50:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 15 अक्टूबर को पूरे देश भर में दशहरे का त्योहार मनाया जा रहा है। लोगों में इस पर्व को लेकर खूब खुशी और जश्न देखने को मिल रहा है। वहीं इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस को विश कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन, सारा अली खान, मनोज वाजपेयी, अभिषेक बच्चन और अन्य स्टार्स ने फैंस को दशहरे की शुभकामनाएं दी हैं।

अमिताभ बच्चन ने भगवान श्री राम की विजयदशमी की एक तस्वीर शेयर कर दशहरे की शुभकामनाए दी हैं। उन्होंने इसे कैप्शन में लिखा, "हैप्पी दशहरा।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान ने मां दुर्गा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके फैंस को  दशहरे की बधाई दी है। तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा, "विजयदशमी की हार्दिक शुभकामनाएं। यह दशहरा सभी निराशाओं, दुखों और कठिनाइयों को दूर करे और अच्छाई को प्रबल होने दे और सभी बुराईयों पर विजय प्राप्त करे।''

 

अभिषेक बच्चन ने लिखा- " प्रेम, शांति और ख़ुशियों के साथ, आपके जीवन में हमेशा सत्य की जीत हो। आप सभी को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएँ।'' 

PunjabKesari

 


कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- कुछ भी हो कैसे भी हो...चाहे वक्त लग जाए लेकिन...धर्मी की ही विजय होती है...जीत हमेशा अच्छाई की होती है।

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी विदेश बैठे-बैठे देशवासियों को दशहरे की शुभकामनाए दी हैं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News