Pics: धूमधाम से अमिताभ जया ने किया बहू का स्वागत, भाभी की आरती करती दिखीं श्वेता बच्चन

2/7/2021 10:58:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ उनकी लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी नजर आ रही हैं। वीडियो में बच्चन परिवार अपने घर में नई बहू का स्वागत करता दिख रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले श्वेता नई नवेली दुल्हन का आरती के साथ स्वागत कर रही हैं। वहीं अमिताभ दुल्हा दुल्हन को आशीर्वाद दे रहे हैं।  जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो क्लायण ज्वैलर्स के शूट के दौरान की है।

PunjabKesari

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन की फैमिली के अलावा कैटरीना कैफ भी हैं।  लुक की बात करें तो बिग बी व्हाइट कुर्ता पजामा के साथ खाकी जैकेट और कैप में नजर आए।वहीं जया ग्रीन स्लिक साड़ी और बालों में गजरा लगाए दिखीं।

PunjabKesari

श्वेता इस दौरान क्रीम कलर के सलवार सूट में नजर आईं। बच्चन फैमिली का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अमिताभ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र',झुंड, चेहरे में और 'मेडे' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जया की बात करें तो वह काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News