अमिताभ और जया की शादी को पूरे हुए 49 साल, सालगिरह पर ''मिस्टर बच्चन'' ने शेयर की शादी की तस्वीर

6/3/2022 11:57:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन की शादी को 49 साल हो चुके हैं और दोनों स्टार्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी मुश्किलों से गुजरे हैं, लेकिन दोनों ने हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर एक दूसरे का साथ दिया। आज 3 जून को कपल अपनी 49वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने शादी की एक तस्वीर शेयर कर खास पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


अमिताभ ने जया संग शादी की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- जया और मेरी, विवाह जयंती पे जो स्नेह और आदर प्रदान किया गया है उसके लिए हाथ जोड़ कर प्रणाम करता हूँ । धनयवाद ! सब को उत्तर न दे पाएँगे, इस लिए यहाँ प्रतिक्रिया, प्रतिवचन, स्वीकार करें।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमिताभ दुल्हन बनी जया संग शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।

 


काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार फिल्म रनवे 34 में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास मेडे, तेरा यार हूं मैं और गुडबाय जैसी फिल्में भी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News