Amitabh Bachchan के साथ हुआ बड़ा हादसा, शूटिंग के दौरान घायल हुए बिग बी

3/6/2023 11:01:45 AM

नई दिल्ली। महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर बूरी खबर सामने आई है। एक्टर शूटिंग के दौरान एक बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं, और इस दौरान उन्हें चोट भी आई है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन नें अपने ब्लॉग के जरिए शेयर की है। 


अपने ब्लॉग में अमिताब बच्चन ने बताया है कि- हैदराबाद में प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मुझे चोट लग गई है। रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और राइट केज में मांसपेशी फट गई है। शूट रद्द कर दिया गया है। एआईजी अस्पताल में सीटी द्वारा डॉक्टर से परामर्श और स्कैन किया गया है। हैदराबाद से घर वापस आ गया हूं। पट्टी बांध दी गई है और बाकी का इलाज चल रहा है। हां दर्दनाक है, हिलने-डुलने और सांस लेने में थोड़ी तकलीफ है, ठीक होने में कुछ हफ्ते लगेंगे। इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए, दर्द के लिए कुछ दवा भी चल रही है। 

बिग बी ने आगे बताया - "चोट के कारण जो भी काम किया जाने थे उन्हें फिलहाल रोक दिया गया है। जब तक इलाज पूरा नहीं हो जाता तब तक सारे काम बंद रहेंगे। फिलहाल मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और सभी आवश्यरक गतिविधियों के लिए थोड़ा सा मोबाइल हूं...लेकिन हां आराम में और आम तौर पर लेटे रहते है, मुश्किल होगी या कह दूं...मैं आज शाम जलसा गेट पर शुभचिंतकों से नहीं मिल पाऊंगा। तो मत आना...और जो आने वाले हैं उन्हें जितना बता सकते हो बता देना। बाकी सब ठीक है।"


बता दें कि, फिल्म प्रोजेक्ट में अमिताभ बच्चन के अलावा, साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन नाम अश्विन कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News