बारिश में गुलाब बेच रही बच्ची को देख पसीजा दिल अमिताभ का दिल, पास बुलाकर बिग बी ने यूं की मदद

6/28/2023 5:14:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 80 वर्षीय मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ साथ हर छोटी से छोटी चीज शेयर करते हैं। हाल ही में बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए ट्रैफिक के बीच गुलाब बेच रही एक बच्‍ची का जिक्र किया। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बताया कि कैसे भारी बारिश में एक छोटी बच्‍ची ट्रैफिक के बीच अपने परिवार का पेट भरने के लिए कैसे फूल बेच रही थी। 

 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में गुलाब का फूल बेच रही बच्ची का जिक्र करते हुए लिखा- 'मैं बड़ी देर से बच्ची को देख रहा था कि कैसे वो कार की खिड़की के पास जाकर फूल खरीदने को बोल रही है। कोशिश के बाद किसी भी गाड़ी ने बच्ची से फूल नहीं लिया। ये सब मैं काफी देर से देख रहा था। मैंने उस बच्ची को अपने पास बुलाया। गुलाब की कीमत पूछे बिना बच्ची को पैसे देकर उससे गुलाब ले लिए।'


एक्टर ने आगे लिखा- 'मेरे पास इस ब्लॉग में कहने के लिए और कुछ नहीं है। बस कई लोगों को खिलाने के लिए मेहनत कर रही उस बच्ची का चेहरा याद है। अमिताभ का ये ब्लॉग पढ़ने के बाद उनके फैंस काफी भावुक हो रहे हैं और हर कोई अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहा है।

 

वहीं काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन को हाल ही में फिल्म 'ऊंचाई' में देखा गया था। अब वह जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' में नजर आएंगे और उनके पास 'कोर्ट रूम ड्रामा सेक्शन 84' भी है।


 

Content Writer

suman prajapati