अमिताभ बच्चन के 80वें बर्थडे पर देर रात ''जलसा'' के बाहर उमड़े फैंस, बिग बी ने भी यूं दिया सरप्राइज

10/11/2022 8:05:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के शहशांह यानि एक्टर अमिताभ बच्चन आज यानि 11 अक्टूबर को अपना 80वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बिग बी के बर्थडे पर उनके चाहने वालों के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

इस खास दिन पर जहां बी-टाउन स्टार्स से खास मैसेज मिल रहे हैं। वहीं फैंस भी मुंबई स्थित उनके घर के बाहर रात में नजर आए।सोमवार देर रात मुंबई स्थित उनके आवास 'जलसा' के बाहर फैंस की भीड़ देखने को मिली।

अमिताभ ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और आधी रात को अपने आवास से बाहर निकलकर उन्हें सरप्राइज दे दिया। इस दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ आधी रात बाद अपने आवास 'जलसा' से बाहर निकले, जहां बड़ी संख्या में प्रशंसक इकट्ठा थे।

उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन किया और कुछ देर बाद फिर घर के अंदर चले गए। इस दौरान उनके प्रशंसक काफी खुश और उल्लासित दिखे। वहीं 'जलसा' का गेट बंद होने के बाद एक प्रशंसक गेट के बाहर ही दंडवत प्रणाम करते हुए दिखा। 

 

करियर की बात करें तो बिग बी ने 1969 में आई फिल्म सात हिंदुस्तानी से बाॅलीवुड में एंट्री की थी लेकिन उन्हें असली फेम 1973 में आई ज़ंजीर में मिला। इसके बाद उन्होंने 'डॉन', 'दीवार', 'चुपके-चुपके', 'शक्ति' और 'सिलसिला' समेत कई बेहतरीन फिल्में दीं हालांकि बाद में बच्चन ने अपनी उम्र को देखते हुए किरदार चुने और 'मोहब्बतें' और 'बागबान' जैसी फिल्मों की। बिग बी टीवी इंडस्ट्री में भी कदम रख चुके हैं। उन्होंने 2000 में  कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम को होस्ट किया। यह शो 22 साल बाद आज भी जारी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना समेत कई स्टार्स हैं। इसके अलावा बिग बी रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आए थे। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अमिताभ जल्द ही फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आएंगे। 


 

Content Writer

Smita Sharma