नव्या नवेली ने दोस्त खुशी कपूर के साथ की पार्टी, दोनों की लविंग कैमिस्ट्री ने जीता दिल

9/12/2021 1:59:41 PM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में नव्या ने एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर के साथ पार्टी की है, जिसकी तस्वीरें नव्या ने शेयर भी की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


तस्वीरों में नव्या ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से नव्या ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं खुशी ब्राउन शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से खुशी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

दोनों गॉर्जियस लग रही हैं। तीन तस्वीरों में नव्या बालकनी में खड़े होकर पोज दे रही है। एक तस्वीर में नव्या और खुशी काउच एक-दूसरे को हग करके बैठी हुई हैं। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें नव्या और खुशी काफी अच्छी दोस्त हैं। खुशी कपूर इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खबर है कि इस फिल्म में उनके साथ सुहाना खान और नव्या नवेली के छोटे भाई अगस्त्य नंदा होंगे।फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर करने वाली हैं।

Content Writer

Parminder Kaur