एक के बाद एक हमें छोड़ गए..विक्रम गोखले और तबस्सुम को याद कर भावुक हुए अमिताभ, बोले- ''मंच खाली और उजाड़ हो गया...

11/27/2022 4:42:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले कुछ ही दिनों में फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे इस दुनिया को अलविदा कह गए। मशहूर डायरेक्टर राकेश कुमार और दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम के निधन के कुछ दिनों बाद ही मशहूर एक्टर विक्रम गोखले का भी देहांत हो गया। ऐसे में एक के बाद एक मशहूर कलाकारों के निधन से महानायक अमिताभ बच्चन बेहद सदमे में हैं। उन्होंने हाल ही में अपने ब्लॉग में दिग्गज स्टार्स को खोना का दुख व्यक्त किया है।

 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में विक्रम गोखले और तबस्सुम को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘‘ये दिन उदासी से भरे हुए हैं...दोस्त और साथी...महान कलाकार एक के बाद एक हमें छोड़ गए... और हम सुनते, देखते और प्रार्थना करते हैं...तबस्सुम, विक्रम गोखले और कुछ प्रियजन जो करीब थे।'' 

 


एक्टर बोले, ‘‘वे हमारी जिंदगियों में आए...उन्होंने अपनी भूमिका निभाई और उनकी अनुपस्थिति से मंच खाली एवं उजाड़ हो गया है।''


 
बता दें, अमिताभ बच्चन की ‘अग्निपथ' के अलावा कई मराठी और हिंदी फिल्मों में काम करने वाले गोखले का शनिवार को पुणे के एक अस्पताल में निधन हो गया था। वह 77 साल के थे।


वहीं पिछले हफ्ते ‘बैजू बावरा' और ‘मुगल-ए-आजम' जैसी कई हिंदी फिल्मों में बतौर बाल कलाकार और दूरदर्शन के मशहूर कार्यक्रम ‘फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस तबस्सुम का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News