ट्रोलर ने पूछा-''ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े'', बहू को लेकर किए भद्दे कमेंट करने वाले को अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब

4/14/2020 11:23:12 AM

 मुंबई: बी-टाउन स्टार्स अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं। इन स्टार्स को उनके लुक्स, तस्वीरों औऱ कुछ बातों को लेकर ट्रोल किया जाता है। हालांकि कुछ स्टार्स इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे देते हैं और वहीं कुछ इन यूजर्स के कमेंट्स को इग्नोर कर देते हैं।

वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ऐसे ही कुछ लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया। दरअसल,लाॅकडाउन की वजह से बिग बी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं। वह समय समय पर लोगों को कोरोनावायरस से लड़ने के लिए जागरुक करते हैं।

हाल ही में उन्होंने बैसाखी के मौके पर लोगों को बधाई दी थी। लेकिन यहां एक यूजर उन्हें ट्रोल करने लगा। अमिताभ ने उसे ऐसा जवाब दिया कि एक बार में ही वो लाइन पर आ गया। 

बैसाखी पर्व अमिताभ ने अपनी फिल्म सुहाग के गाने 'तेरी रब ने बना दी जोड़ी' की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसमें वो भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। बिग बी ने लिखा-'बैसाखी के पावन अवसर पर, लें बारम बार बधाई। ये दिन हर दिन मंगलमय हो, हम सब की यही दुहाई। हर्षित पल औ मधुमय जीवन, अपने घर मनाएं। सुख शांत सुरक्षित रहें सदा, ईश्वर से यही दुआएं।' अमिताभ की इस तस्वीर पर अक्षय शर्मा नाम के एक ट्रोलर ने पूछा- 'ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े।'

ज्यादातर अमिताभ ट्रोलर्स को जवाब देने से बचते हैं लेकिन यहां उन्होंने जवाब देना जरूरी समझा। बिग बी ने लिखा-'वो वहां है, जहां आप कभी नहीं पहुंच पाएंगे, बाप रे बाप!'  अमिताभ का रिप्लाई देखते ही ट्रोलर की हालत खराब हो गई है। वो तुरंत ही लाइन पर आ गया और उसने फिर रिल्पाई करते हुए लिखा-'आप तो बुरा मान गए सर, इतना भी कोई नाराज होता है क्या चाहने वालों से।'

बता दें कि अमिताभ कोरोना से जंग लड़ रहे लोगोंकी मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने 1 लाख मजूदर परिवारों मदद करने का ऐलान किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', सूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो', रुमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' और नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में नजर आएंगे।

Smita Sharma