अराध्या ने बताया कोरोना का असली मतलब, पोती के विचारों से अमिताभ को मिली अहम सीख

10/3/2020 11:20:56 AM

मुंबई. पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस की मार झेल रही है। बहुत सारे लोग इस वायरस से जिदंगी की जंग हार चुके हैं और कई लोग इसे मात देकर ठीक भी हो चुके हैं। अमिताभ बच्चन  और उनका परिवार भी कोरोना वायरस का शिकार हो गया था लेकिन सभी ने कोरोना से जंग जीत कर मिसाल कायम की। ठीक होने के बाद अमिताभ लोगों को कोरोना के बारे में सुचेत कर रहे हैं। लेकिन अमिताभ ने बताया कि खुद उनकी पोती अराध्या बच्चन ने इस वायरस के सिलसिले में एक खास बात बताई थी।


अमिताभ ने एक शो के दौरान बताया कि आराध्या ने उन्हें कोरोना वायरस के वास्तविक अर्थ के बारे में बताया। बिग बी ने कहा - अराध्या ने मुझे बताया था कि कोरोना का मतलब जरूर ताज होता है, लेकिन अगर इस शब्द को ध्यान से समझे तो इसका मतलब निकलता है- 'करो ना'। आसान शब्दों में आपको ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जिससे इस खतरनाकर वायरस को फैलने का मौका मिले। सोशल डिस्टेंटिंग का पालन न करने से लेकर खांसते समय मुंह ना ढकने तक, ऐसे सभी कामों से बचना चाहिए जिससे हम कोरोना की इस लड़ाई में अपना योगदान दे सकें।


बता दें अमिताभ इन दिनों शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस शो को हमेशा की तरह बहुत पसंद किया जा रहा है। वहीं, आने वाले समय में अमिताभ  'चेहरे', 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में में नजर आने वाले हैं।

Smita Sharma