अमिताभ बच्चन ने किराए पर दिया अपना ओशिवारा वाला ऑफिस, अब घर बैठे करोड़ों कमाएंगे बिग बी

12/31/2023 12:17:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी पहचान के लिए किसी परिचय के मोहताज नही हैं। फिल्मों में एक्टिंग के अलावा वह अपनी वसीयत को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि अमिताभ ने अपना मुंबई में ओशिवारा वाला ऑफिस रेंट पर दे दिया है। वही प्रॉपर्टी जिसे उन्होंने इसी साल खरीदा था। अब ऐसे में इस ऑफिस के रेंट से वह करोड़ों रुपए कमाएंगे।


बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन का ये ऑफिस करीब 10 हजार वर्ग फीट का है। एक्टर ने ये प्रॉपर्टी वार्नर म्यूजिक इंडिया लिमिटेड को 2.07 करोड़ रुपये के सालाना किराए पर 5 साल के लिए रेंट पर दी है। किराए के अलावा उन्होंने 1.03 करोड़ रुपए सिक्योरिटी के तौर पर लिए हैं। 


Propstack.com के डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक पांच सालों की इस डील में म्यूजिक कंपनी को तीन साल तक हर साल 2.07 करोड़ रुपए बतौर किराया देना होगा। इसके बाद चौथे साल ये किराया बढ़कर 2.38 करोड़ रुपये हो जाएगा।  

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने इस प्रॉपर्टी को इसी साल अगस्त में 7.18 करोड़ रुपये में खरीदा था। जब एक्टर ने ये प्रॉपर्टी खरीदी थी तो उन्होंने इसके लिए नवंबर में 2.88 लाख रुपए की स्टैम्प ड्यूटी भी चुकाई थी।

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं अमिताभ बच्चन
एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन 3,190 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। उनके पास कई आलीशान बंगले हैं। हाल ही में उन्होंने अपना प्रतीक्षा नामक बंगला अपनी बेटी श्वेता के नाम कर दिया था। 

Content Writer

suman prajapati